Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बकरा की कुर्बानी देने जा रही स्कॉर्पियो पलटी, 7 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मरदह थाना के सिंगेरा गांव के पास बिहार से अम्बेडकर नगर जा रही स्कॉर्पियो अनियन्त्रित होकर रेलिग से टकरा कर पलट गई। जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के सात लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के जिला चिकित्सालय मऊ में भर्ती कराया।

बता दें कि रोहतास जिला के अमझोर थाना के तिलौथा गांव रलियान बिगहा निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी सोसिता, पुत्र प्रशांत, पुत्री स्वेता, बड़े भाई रमेंद्र कुशवाहा, भाभी रीता देवी, बड़े भाई का पुत्र अभिजीत दुर्घटना में घायल हो गए।

चालक धर्मेंद्र ने बताया कि रात में 10 बजे बिहार से यूपी के अम्बेडकर नगर के कछवछा शरीफ दरगाह पर मन्नत का बकरा कुर्बानी देने के लिए बकरा लेकर आ रहा था। अचानक झपकी आ गई पूर्वाचल एक्सप्रेसवे के रेलिग से टकरा कर गाड़ी पलट गई।

बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती थी उसकी तबीयत ठीक होने पर दरगाह पर बकरा की कुर्बानी देने की मन्नत मांगी थी। पत्नी की तबीयत ठीक होने पर पन्द्रह हजार में बकरा खरीद कर दरगाह पर कुर्बानी के लिए जा रहे थे। स्कॉर्पियो पलटने से मची भगदड़ में बकरा कहीं भाग गया। दुर्घटना में स्कॉर्पियो बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई।

'