Today Breaking News

गाजीपुर में 2 हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, 1 करोड़ 25 लाख की हेरोइन बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस ने दो हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों के पास से 1.25 करोड़ की हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस ने गाजीपुर के जमानियां थाना क्षेत्र के गंगा पुल के पास से तस्करों को पकड़ा। पकड़े गए तस्कर झारखंड से हेरोइन लाकर दूसरे राज्यों मे सप्लाई करते थे। गिरफ्तार बदमाश बिहार के रहने वाले है। लम्बे समय से मादक पदार्थों की तस्करी के गोरखधंधें में लिप्त थे।
स्वाट/सर्विलांस व थाना जमानिया पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ (हेरोइन) की अवैध तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों शुभम सिंह और विनोद कुमार प्रजापति को 670 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन के साथ जमानियां गंगा पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 1 करोड़ 25 लाख रुपए है। हेरोइन की अवैध तस्करी करने वाले दोनों तस्कर बिहार राज्य के रहने वाले हैं।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार तस्करों द्वारा बताया गया कि हम लोग चितरा झारखण्ड से कम कीमत पर नशीले पदार्थ को खरीदकर राजस्थान, कोटा, दिल्ली में ले जाकर ऊंची कीमतों पर बेचते हैं। उनसे मिलने वाले पैसों को आपस में बांट लेते हैं। उसी पैसे से अपना व अपने परिवार का भरण-पोषण व शौक पूरे करते हैं।
'