Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस पर फरियादी की पिटाई करने का आरोप, बोला- 5 हजार रूपए, नहीं दिया तो पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक फरियादी अपनी फरियाद लेकर कोतवाली गया हुआ था। आरोप है कि उसके समस्या के समाधान के लिए कोतवाली के एक दीवान ने 5 हजार रुपए की मांग की। जिसे नहीं देने पर उस दीवान ने गाली-गलौज देते हुए फरियादी की पिटाई कर दी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और वह जमीन पर गिर पड़ा। यह देख दीवान वहां से खिसक गया। इसके बाद पीड़ित के पुत्र ने उसे उठाकर पीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया।
स्टेशन बाजार के प्रशांत नगर कालोनी के रहने वाले चाय विक्रेता कमलेश गुप्ता ने बताया कि अपनी पुत्री के ससुराल पक्ष से चल रहे विवाद के मामले में रविवार को दोनों पक्षों को कोतवाली पुलिस द्वारा थाने में बुलाया गया था। इस पर मैं अपने पुत्र प्रिंस गुप्ता व पुत्री को लेकर कोतवाली पहुंचा। जहां बैठे दरोगा से बातचीत हो रही थी। इसी दौरान थाने के ही एक दिवान ने मामले को रफा दफा करने के नाम पर 5 हजार रुपए की मांग की।

आगे कहा कि जिसे मैंने इनकार कर दिया। तब उस दिवान ने गाली-गलौज देते हुए मुझसे मारपीट किया। जिसके कारण मैं गश खाकर वहीं गिर पड़ा। यह देख मेरा पुत्र मेरे पास आया और मुझे उठाकर इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज होने के बाद मैं अपने पुत्र व पुत्री के साथ घर लौट आया।
'