Today Breaking News

गाजीपुर में जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र स्थित घटारो गांव गाजीपुर आजमगढ़ सरहद के बॉर्डर पर बसी हुई गांव है। जो अति संवेदनशील मानी जाती है। आज सुबह बाप दादा की बनाई गई पुश्तैनी भूमि पर चाचा भतीजे में विवाद इतना तूल पकड़ लिया, कि भतीजे ने चाचा के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही चाचा तड़प के मौके पर दम तोड़ दिए। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही कार्रवाई में जुट गए।
घर के अन्य सदस्य अगल-बगल के लोग अभी नींद से जाग भी नहीं पाए थे की गोली की आवाज सुनकर बाहर निकले। तो वहां पर पूरी तरह से चीख पुकार मची थी। बता दे कि बिट्टू चौहान पुत्र इंद्रदेव चौहान, पिंटू चौहान पुत्र इंद्रदेव चौहान दोनों सगे भाई ने मिलकर अपने सगे चाचा विमलेश उर्फ विनीत चौहान (25) के सिर में गोली मार दी। परिवार के लोग अब तक कुछ सोच पाते कि अस्पताल ले जाए तब तक विमलेश दम तोड़ दिया। दोनों सगे भाई घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

मालूम हो कि शंकर चौहान के चार पुत्र थे। जिसमें विमलेश सबसे छोटा पुत्र था। ग्रामीणों का कहना है कि रास्ते के विवाद को लेकर काफी पहले से कहासुनी चली आ रही थी। आज यही मामले में कहासुनी बाद तूल पकड़ लिया और भतीजे ने चाचा को गोली मार दी। ग्रामीणों ने कहा कि बिट्टू चौहान ने ही अवैध तमंचा से अपने चाचा की सिर में गोली मारी है। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक बलराम और कोतवाल तारावती ने पहुंचकर घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने में जुट गए।
'