Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर बस और टैंपो की टक्कर में 4 घायल, 2 की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन पर बस और टैंपो में टक्कर हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें कि आज मंगलवार की दोपहर में गाजीपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही बस ने विपरीत दिशा में घूम रही सवारी भरी टैंपो में टक्कर मार दिया।
बस चालक ने घटना के बाद बस को बिरनो थाना परिसर में ले जाकर खड़ा कर दिया। वहीं टेंपो में सवार चालक सहित चार लोग घायल हो गए घटना के बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनो ले जाया गया जहां दो की हालत गम्भीर है। देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

घायलों में चालक कवलधारी यादव (60), योगेश बिंद (25), प्राथमिक इलाज कर घर भेज दिया गया। गम्भीर रूप से घायल परवेज अहमद पुत्र वसीम अहमद निवासी शहाबुद्दीनपुर, श्रीराम बिंद पुत्र इंद्रजीत बिंद निवासी पृथ्वीपुर को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ऑटो और बस को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वही कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।
'