Today Breaking News

गाजीपुर में साले की हत्या करने वाला जीजा गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की कोतवाली पुलिस ने बुधवार को सैनिक चौराहा से दो दिन पूर्व साले की हत्या करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त कैची भी बरामद कर लिया है।
अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि चौकिया गांव में तीन जून को श्रीराम ने शराब पीने के दौरान कैंची से मारकर अपने साले मिथिलेश उर्फ गुड्डू की हत्या कर दी थी। इस मामले में श्रीराम के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया गया था।

पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। कोतवाली प्रभारी दीनदयाल पांडेय को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्यारोपी सैनिक चौराहे पर खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहा है।

सूचना पर पुलिस सैनिक चौराहे पर पहुंचकर हत्यारोपी चौकियां निवासी श्रीराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ में उसने बताया कि दो जून को उसके बड़े भाई राजेंद्र राम की लड़की की शादी थी। जिसमें बहलोलपुर निवासी उसका साला मिथिलेश भी आया था। दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वह अपनी बहन से मेरी शिकायत करने लगा। जो मुझे नागवार लगा। गुस्से में घर में रखी कैंची लेकर आया और मिथिलेश पर कई वार कर दिया। जब लोगों ने पकड़ना चाहा तो वहां से भाग गया और कैंची को गांव के बाहर झाड़ी में फेंक दिया था।
'