Today Breaking News

गाजीपुर की खुशी का IIM रोहतक में चयन, परिजनों में खुशी का माहौल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां अंतर्गत सनशाइन पब्लिक स्कूल कसेरा पोखरा की पूर्व छात्रा खुशी गुप्ता का चय‌न आईआईएम (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट) रोहतक के लिए चयन हुआ है। इससे विद्यालय परिवार सहित पूरे इलाके में खुशी का माहौल है।

खुशी गुप्ता ने कैट की प्रवेश परीक्षा सफलता पहले ही प्रयास में हासिल किया। सनशाइन पब्लिक स्कूल के प्रबंधन समिति के चेयर मैन चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि यह हमारे विद्यालय ही नहीं पूरे इलाके के लिए गर्व का विषय है। उन्होंने बताया कि सनशाइन पब्लिक स्कूल के वाणिज्य वर्ग की नियमित छात्रा के रूप में खुशी गुप्ता ने केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा में 96.2 प्रतिशत अंक अर्जित किया। गाजीपुर जनपद की श्रेष्ठता सूची में तीसरा स्थान और वाणिज्य वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

खुशी गुप्ता ने बताया कि उसके जीवन के लिए लिए यह काफी गौरवशाली पल है। कहा कि इस सफलता में गुरुजनों, माता-पिता के सहयोग के साथ ही कठिन परिश्रम से सफलता मिली है। वहीं सनशाइन विद्यालय के संस्थापक चेयरमैन सर्वानंद सिंह ने हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि खुशी की सफलता सराहनीय है। विद्यालय को उम्मीद है कि एक यह हमारे विद्यालय की छात्रा रही खुशी गुप्ता एक दि‌न पूरे देश में रोशन करेंगी। इस दौरान प्रबन्धक अमित कुमार सिंह, प्रधानाचार्य शैलेन्द्र कुमार सिंह, प्राइमरी विंग की प्रभारी पूजा सिंह और विद्यालय के समस्त शिक्षकों ने खुशी गुप्ता को हार्दिक बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

'