Today Breaking News

गाजीपुर में पिता ने डांटा, बेटे ने खाया विषाक्त पदार्थ...हुई मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के बघरी गांव में दो दिन पूर्व विषाक्त पदार्थ खाने से अचेत आर्यन तिवारी (20) वर्ष का शनिवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक का परिजनों वाराणसी ने काशी के हरिश्चन्द्र गंगा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।
परिजनों ने बताया कि आर्यन अपने मां बाप का एकलौता पुत्र था। वह दो दिन पहले शुक्रवार की रात में क्रिकेट मैच देखने के लिए दोस्तों के साथ जाने लगा। पिता के टोकने व मना करने पर भी वह बातों को अनसुना कर मैच देखने निकल पड़ा।

देर रात को क्रिकेट मैच देख घर आने पर पिता अरविन्द तिवारी ने समझाने के साथ ही डांट फटकार लगाई। जिसके चलते आर्यन गुस्से में कमरे में जाकर गेहूं में डालने के लिए रखे विषाक्त पदार्थ को खा लिया।

कुछ देर बाद जब पिता उसे देखने के लिए गए तो उ‌नके पैरों तले जमीन खिसक गई, देखा कि उनका पुत्र बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ा है। उसके मुख से झाग निकल रहा है। आनन-फानन में उसे पीएचसी ले जाया गया। जहां हालत गम्भीर देख उसे चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इसके बाद परिजन जिला अस्पताल ले गए वहां भी चिकित्सक ने हालात गम्भीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे वाराणसी के एक निजी अस्पताल में ले गये। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि उन्हें इसकी सूचना परिजनों ने नहीं दी है, अगर सूचना मिलेगी तो आगे की कार्रवाई विधि समस्त की जाएगी ।
'