Today Breaking News

गाजीपुर में शादी तोड़ने के शक में कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में विनोद यादव हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। स्वाट/सर्विलांस और सैदपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपनी शादी टूटने की रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।
बता दें कि सैदपुर थाना क्षेत्र के मनसुखवा गांव निवासी विनोद यादव (38) भीतरी बाजार में जनरल स्टोर दुकान चलाते थे। वारदात की रात वह दुकान से घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में ही घर से लगभग 300 मीटर दूर लाठी डंडों से विनोद पर हमला कर दिया गया। इसके बाद हमलावर विनोद को अधमरा छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि विनोद की हत्या के आरोप में कुंदन उर्फ मोहित राजभर को सादात थाना क्षेत्र के ग्राम कटया के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार कुंदन के ऊपर पहले से कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पूछताछ में आरोपी द्वारा बताया गया कि जिस लड़की से मेरी शादी तय थी, विनोद उस लड़की पर दबाव बनाता था कि मुझसे वह शादी न करे और उसके दबाव बनाने के कारण मेरी शादी टूट गई । जिससे मैं उससे रंजिश रखता था, उसी रंजिश में मैंने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।
'