Today Breaking News

गाजीपुर में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, घर का था इकलौता चिराग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत मंझरिया गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर आज सुबह मऊ से वाराणसी जाने वाली तमसा पैसेंजर ट्रेन के आगे एक युवक ने सिर पटरी पर रखकर अपनी जान दे दी। इसके बाद ट्रेन 10 मिनट खड़ी रही। शव को रेलवे पटरी के बाहर करने के बाद ट्रेन आगे बढ़ पाई। ट्रेन के चालक ने इसकी सूचना जखनिया स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने तत्काल मेमो भुडकुड़ा कोतवाली भेजा। 
कोतवाल तारावती सहित पुलिस फोर्स ने पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शव के पास मिले मोबाइल की सूचना पर परिजनों को सूचना दिए। सैकड़ों की संख्या में परिजन कोतवाली पहुंची और रोने बिलखने लगे।

भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने बताया कि युवक की शिनाख्त परिवार के लोगों ने रणधीर (42) पुत्र देवचंद राम निवासी एमाबंसी का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि बीती रात खाना खाने के बाद परिवार में कहासुनी होने की बाद मृतक सीधे घर से निकल गया, काफी खोजबीन किया गया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने कहा कि मृतक की शादी लगभग 25 वर्ष पूर्व हुई थी। जिसकी पत्नी सुनीता बेटा आकाश छोटी बेटी रोशनी सहित पूरा परिवार दहाड़े मारकर रोने बिलखने लगा।

रणधीर अपने घर का इकलौता चिराग था, जो जालंधर में प्राइवेट कंपनी में काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। कुछ दिन पहले घर आया था और बीती देर रात में खाना खाने के दौरान अपने परिवार में ही किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके वजह से रणधीर घर से मोबाइल लेकर निकल गया था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब युवक ट्रेन से कट रहा था तो मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था।
'