Today Breaking News

गाजीपुर शहर के लाल दरवाजा में कपड़े के शोरूम में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर के लाल दरवाजा मोहल्ले स्थित रेडीमेड कपड़ों के ओम बेबी लैंड शोरूम में बीती रात आग लग गई। देर रात अज्ञात परिस्थितियों में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। दुकान में आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।
घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया, दुकान का सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

दुकान के मालिक अंशुल अग्रवाल ने बताया कि रात लगभग 2:30 बजे दुकान में आग लगी। 10-15 मिनट के अंदर आग लगने की सूचना मुझे मिल गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंचा। आसपास के लोग जुट चुके थे। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। आग के कारण दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

दुकान मालिक ने आग लगने की वजह से लगभग 1 करोड़ रुपए का माल नष्ट होने का अनुमान जताया है। साथ ही उन्होंने आग लगने को लेकर साजिश की संभावना भी जताई है। कहा कि शटर का ताला टूटा हुआ मिला है। ऐसे में अनुमान है कि पहले चोरी के नियत से बगल के शटर का ताला तोड़ा गया और अंदर घुस गए। शोरूम में जब नकदी नहीं मिला, तो चोरों ने आग लगा दी। ऐसा प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
'