Today Breaking News

गाजीपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, जमकर चले लात-घूसे, 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र के सरायमानिकराज गांव में सविता देवी के मकान पर विपक्षियों ने यह कहते हुए धावा बोला कि यह जमीन मेरी है। पुलिस की मौजूदगी में आधा दर्जन की संख्या में लोग फावड़ा लेकर कच्ची दीवार और ऊपर रखी टिन शेड को तोड़कर नींव की खुदाई करने लगे।
यह देख हरी चौहान के परिजनों ने विरोध करने लगे मामला का कहासुनी के बाद जमकर लात-घुसे चले लोग एक-दूसरे पर ईंट और लाठी-डंडे से वार करने लगे। यहां तक के कई ऐसे लड़के थे जो महिलाओं को सड़क पर घसीट कर जमकर लात घुसों से पिटाई करते रहे। मौके पर मौजूद लोग और पुलिस कर्मी मूर्क दर्शक बने रही।

जिसमें हरी चौहान, नीलम चौहान, उजाला चौहान तथा दूसरे पक्ष के मनीष चौहान सहित पांच लोग घायल हुए। तत्काल घायलों के साथ परिजनों ने शादियाबाद थाने पहुंचे। जहां दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ नामजद तहरीर दिए। इसके बाद पुलिस ने घायलों को समुदाय स्वास्थ्य मनिहारी भेजा। उजाला और नीलम चौहान की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया।

शादियाबाद थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार बरवार ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीनी विवाद का मामला था, जिसमें लेखपाल द्वारा बताया गया कि जिस जमीन पर सावित्री देवी का मकान बना है, वह जमीन मनीष चौहान का है। इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था। दोनों पक्षों से 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर शांति भंग में चालान किया गया।
'