Today Breaking News

गाजीपुर में पंचायत के बीच महिला को पीटा, महिला ने लगाई न्याय की गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पंचायत के दौरान दो पक्षों मे मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला शादियाबाद थाना क्षेत्र के खेताबपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों मे कुछ दिन पहले डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद को लेकर दोनों पक्षों मे समझौते के लिये पंचायत जुटी थी, इसी दौरान दोनों पक्ष आपस मे भीड़ गए। फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर कार्यवाही मे जुटी हुई है।
खेताबपुर गांव निवासी राजा राम ने बताया कि 11 जून को खेताबपुर से आजमगढ़ बारात गई थी। मैं अपना डीजे लेकर वहां गया था। डीजे पर डांस को लेकर गांव के युवक आपस में धक्का मुक्की करने लगे।

तभी गुस्से में गांव के ही गोविंद कुमार, अंकुश कुमार और विनीत कुमार ने मेरे पिकअप का सीसा तोड़ दिया। जिसको लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत ने तीनों आरोपियों के ऊपर 10 हजार रुपए जुर्माना लगा दिया, तभी तीनों आरोपियों में एक ने पंचायत का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पंचायत में बैठे लोगों ने इसका विरोध किया। तभी दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

तीनों लड़कों में से अंकुश को लोग दौड़ाकर मारने लगे। तभी गांव की ही एक महिला खुशबू देवी जो गर्भवती थी अंकुश का बीच बचाव करने आई तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे भी बुरी तरह पीटा। जिससे खुशबू को चोट आ गई। खुशबू ने बताया कि पंचायत में बैठे कुछ हमलावर धारदार हथियार व पत्थर लिए थे। जिसने उसके साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ किया और उसको मारा पीटा। उसको बचाने गई मनीषा, पूजा, सरोज देवी को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

तत्काल 108 एंबुलेंस से खुशबू को मनिहारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया। मामले में पीड़िता खुशबू ने थाने में शिकायत की। शादियाबाद थाने में सुनवाई नहीं हुई तो पीड़ित परिजन न्याय की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंच गए। जहां एसपी सिटी ज्ञानेंद्र नाथ से मुलाकात कर अपनी आप बीती बताई।

वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी सिटी ने मामले की जांच सीओ भुड़कुड़ा को सौंप दिया। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। वहीं एसपी सिटी ने ये भी बताया कि पुराने विवाद को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई थी। जिसमें किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। फिलहाल दोनों पक्ष की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है।
'