Today Breaking News

जमीन विवाद को लेकर पिता ने बेटी को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के रौनापार स्थित रामहंस पटेल पुत्र स्वर्गीय रामजस पटेल निवासी रसूलपुर नौका का अपनी जमीन के विवाद को लेकर अपने 30 वर्षीय विवाहिता पुत्री को चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया।

बता दे कि पुत्री इन्तलेस पटेल की लिखित तहरीर पर पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता रामहंस पटेल को चाकू के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामहंस पटेल की तीन पुत्रियां हैं। जिसमें मिथिलेश, इन्तलेस व ममता है । दो पुत्रियों मिथिलेश व इन्तलेश की शादी हो चुकी है। तीसरी पुत्री ममता अविवाहित है। जो अपने माता-पिता के साथ रहती है। रामहंस ने अपनी पूरी संपत्ति लगभग पांच बीघा जमीन अपनी छोटी पुत्री ममता को रजिस्ट्री कर दिया। इसी बात को पूछने के लिए दूसरी पुत्री इन्तलेश अपने पिता के घर आई थी और बातचीत कर रही थी ।

पति और पुत्री की बात होते-होते मामला बढ़ गया और पिता ने अपनी पुत्री इन्तलेश पर चाकू से गंभीर चोटें पहुंचा दी। चाकू के वार से इन्तलेस खून से लथपथ हो गई। जिसका इलाज कराया गया। पुत्री इन्तलेश द्वारा रौनापार थाने पर अपने पिता रामहंस पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया। पुलिस ने पिता रामहंस पटेल को गिरफ्तार कर चाकू बरामद करते हुए जेल भेज दिया । रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि पुत्री की लिखित तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

'