Today Breaking News

गाजीपुर में विद्युत विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, कई लोगों के कनेक्शन काटे गए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर में विद्युत वितरण में शुक्रवार की भोर में सघन विद्युत चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें कई लोगों के विद्युत कनेक्शन काटे गए और कई उपभोक्ताओं के विद्युत का लोड बढ़ाया गया।
विद्युत विभाग के लगभग एक दर्जन कर्मचारियों ने उपखंड अधिकारी के नेतृत्व में सैदपुर के भीतरी मोड़ मिसीर चक क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दो उपभोक्ता मीटर बायपास करते हुए पकड़े गए। ऐसे लोगों को पर मुकदमा दर्ज कराया गया। इस दौरान चार विद्युत उपभोक्ताओं का लोड भी बढ़ाया गया। दो लोगों के विद्युत कनेक्शन को घरेलू से कॉमर्शियल मोड में स्विच किया गया। ज्यादा विद्युत बिल बकाया होने के कारण, पांच उपभोक्ताओं का विद्युत कनेक्शन को काटा गया।

भोर में विद्युत विभाग द्वारा की गई इस चेकिंग अभियान के दौरान अवैध तरीके से विद्युत उपभोग कर रहे उपभोक्ताओं में हड़कंप मचा रहा। उपखंड अधिकारी राम सुधार राम ने लोगों से कहा कि विद्युत मीटर के उपयोग से ही बिजली का उपभोग करें। जिन लोगों के विद्युत बिल बकाया है, वह जल्द से जल्द अपना विद्युत बिल जमा कर दें। अन्यथा उनका कनेक्शन काटकर कार्रवाई की जाएगी। इस अभियान में जेई के साथ सुरेंद्र विश्वकर्मा, कन्हैया राम, दीपक सिंह, राजेश यादव, दीपक विश्वकर्मा, सदानंद यादव, अविनाश यादव, शिवम कुमार आदि विद्युत कर्मी मौजूद रहे।

'