Today Breaking News

गाजीपुर में बीच सड़क पर गिरा विद्युत पोल, बाल-बाल बचे राहगीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई के भदौरा-दिलदारनगर मुख्य नहर मार्ग पर एक विद्युत पोल अचानक टूटकर गिर गया। इस मौके पर रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने भागकर अपनी जान बचाई, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। क्षेत्रीय लोगों ने घटना की सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को दे दी है।

दिलदारनगर-भदौरा मुख्य नहर मार्ग पर बिजली आपूर्ति के लिए विभाग के द्वारा विद्युत पोल लगाकर आपूर्ति दी गई है। आज दोपहर यूनियन बैंक से कुछ दूरी पर एक विद्युत पोल अचानक टूट कर सड़क के बीचो-बीच गिर गया। घटना का पूर्वानुमान होने पर राहगीरों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

लोगों ने बताया कि बिजली का पोल टूटने के बाद विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों को इसकी सूचना दी गई थी, लेकिन कई घंटे बाद भी मौके पर कोई अधिकारी-कर्मचारी नहीं आया, जिससे यातायात प्रभावित रहा। दो पहिया वाहन चालक पोल से दरकिनार होते हुए आगे निकल जा रहे थे, लेकिन चार पहिया वाहन चालकों को वापस मुड़कर जाना पड़ रहा था। जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दोपहर 3:00 बजे तक सूचना के बावजूद विद्युत पोल को सड़क के बीचो-बीच से नहीं हटाया गया था, जिससे लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश बना हुआ है।
'