Today Breaking News

वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर ने बाइक सवार को रौंदा,एक की मौत, एक गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/वाराणसी. वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र में रविवार सुबह वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डंपर ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार को रौंदते हुए निकल गया। युवक का शव छत विक्षत हो गया था। साथी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचित किया।
बाइक सवार को रौंदते हुए डंपर लेकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर (बीआर 45 जीबी 0936) को चालक सहित ढकवा के पास एक पेट्रोल पंप के नजदीक पकड़ लिया। इस घटना की सूचना पर थाना प्रभारी विद्या शंकर शुक्ला मय फोर्स के साथ शव को कब्जे में लेकर एम्बुलेंस के माध्यम से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई।

इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि मृतक छोटू पुत्र राम कुमार (34) गांव डेढ़गांवा गाजीपुर का रहने वाला था। वह अपने साथी बजरंगी मौर्या पुत्र अशोक मौर्या के साथ वाराणसी देर शाम माला फूल लेने आया था।

रविवार सुबह अपने बाइक से माला फूल लेकर अपने घर गाजीपुर वापस जा रहा था। जैसे ही दोनों बाइक सवार उगापुर हाईवे के पास पहुंचे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक छोटू की मौके पर ही मौत हो गई। साथी बजरंगी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक घर पर ही रहकर माला फूल सजावट का काम करता था। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर छोटू के घर वाले वाराणसी पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक विद्या शंकर शुक्ला ने बताया कि घरवालों को सूचना दे दी गई है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया गया है। परिवार वालों के आने के बाद पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।
'