Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन हाईवे पर टैंकर में डंपर ने पीछे से मारी टक्कर, चालक-परिचालक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में फोरलेन हाईवे के डिवाइडर में लगाए गए पौधों को पानी दे रहे टैंकर में पीछे से एक डंपर ने टक्कर मार दिया। हादसे में डंपर चालक और खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक और परिचालक को बाहर निकाला। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
नंदगंज थाना क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर एनएच पर दवोपुर के पास बुधवार की दोपहर टैंकर में पीछे से डंपर की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें डंपर चालक व खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दवोपुर के पास एनएच पर बुधवार की दोपहर डिवाइडर पर लगे फूलों को एनएचएआई के टैंकर से पानी दिया जा रहा था। तभी वाराणसी की तरफ जा रहे डंपर ने टैंकर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। टैंकर 200 मीटर दूर लुढ़क कर चला गया। इस घटना में डंपर चालक व खलासी घायल हो गए।

मौके पर लोगों ने बताया कि संभवतः डंपर चालक को झपकी आ गई होगी। जिसके चलते ऐसा हादसा हुआ। सौभाग्य से पौधों को पानी दे रहा कर्मचारी डिवाइडर पर था, अन्यथा उसकी जान भी जा सकती थी।

थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि फोरलेन हाईवे पर पौधों को पानी दे रहे टैंकर में पीछे से डंपर ने टक्कर मार दिया। जिसमें घायल चालक और परिचालक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने डंपर में फंसे घायलों को निकालने में काफी मदद की।
'