Today Breaking News

गाजीपुर में ड्राइवर का बेटा साकिब बना इनकम टैक्स ऑफिसर...क्षेत्र में खुशी का माहौल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर (Dildarnagar News) क्षेत्र के ड्राइवर के बेटे का इनकम टैक्स ऑफिसर के पद पर चयन हुआ है। इस उपलब्धि पर परिवार के साथ ही क्षेत्र में भी खुशी का माहौल है। वहीं इनकम टैक्स ऑफिसर पद पर चयन होने के बाद पैतृक गांव रक्सहा में प्रथम आगमन पर लोगों ने ऑफिसर बेटे को फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
दिलदारनगर क्षेत्र के रक्सहा गांव निवासी टैक्सी ड्राइवर शकील खान के पुत्र साकिब खान बचपन से ही बंगाल के कोलकाता में रहते हैं। उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा भी वहीं से पूरी की है। पढ़ाई पूरी करने के बाद इनकम टैक्स ऑफिसर के पद पर चयन हुआ। उनके इस उपलब्धि से पारिवारिक जनों में हर्ष का माहौल है। 

पिता शकील खान ने बताया कि साकिब पढ़ाई से कभी समझौता नहीं किया है। विषम परिस्थितियों में भी उसने अपनी पढ़ाई जारी रखा। साकिब ने बताया कि अगर लक्ष्य प्राप्ति के लिए दृढ़ इच्छा शक्ति हो तो कोई भी मुकाम पाया जा सकता है। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता और अपने गुरुजनों को दिया है। इस मौके पर सम्मानित करने वालों लोगो में मौलाना रियाज हुसैन, आजाद खान बीडीसी, अब्दुल रहमान, बाबर खान, अमजद खान के अलावा अन्य लोगों ने सम्मानित किया।

'