Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, शादी ना होने से चिंतित था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत होलीपुर गांव के पास सैदपुर वाराणसी रेलवे ट्रैक के शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जेब से मिले आधार कार्ड के माध्यम से पुलिस ने उसकी पहचान कर, घटना की सूचना परिजनों को दिया।
शव की जेब से मिले अभिलेखों से उसकी पहचान अमित उर्फ बबलू (38) पुत्र स्वर्गीय सत्यवीर निवासी निरठल थाना रमाला, जिला बागपत के रूप में हुई। उसके पास से मिले सुपर फास्ट ट्रेन की टिकट से पता चला कि वह कर्मभूमि सुपरफास्ट ट्रेन से बिहार के खगरिया जंक्शन से सहारनपुर के लिए जा रहा था।

मृतक अमित कुमार अपने पिता का एकलौता पुत्र था। उसकी शादी अभी नहीं हुई थी। घटना की सूचना के बाद से ही मृतक की बड़ी बहन बबली और माता प्रकाशी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के चचेरे भाई अलीगढ़ में पुलिस हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात रविंद्र सिंह ने बताया कि अमित ट्रैक्टर चलाता था। वह घर से 6 दिन पहले अपने एक दोस्त के साथ बिहार के लिए निकला था। दोस्त के साथ अपने लिए रिश्ता देखने गया था। उन्होंने बताया कि अमित की शादी नहीं हुई थी। जिससे वह चिंतित था। 

उन्होंने आरोप लगाया है कि गांव का ही एक युवक बिहार स्थित अपने ससुराल शादी की बात करने के लिए ले गया था। अमित अपने साथ घर से 60 हजार लेकर गया था। ट्रेन से लौटते वक्त उसके साथ क्या हुआ, कैसे हुआ, यह नहीं पता। उसे किसी ने धक्का दे दिया, या वह खुद ट्रेन से गिर गया। यह सब कुछ उसके दोस्त के मिलने के बाद ही पता चल पाएगा।

'