Today Breaking News

गाजीपुर में अर्धनग्न अवस्था में मिला विवाहिता का शव, घर से भाग रहे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सादात थाना अंतर्गत एक गांव स्थित घर से सोमवार की भोर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने विवाहिता के घर से भाग रहे उसके प्रेमी को दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पीटा। मृत विवाहिता के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने पकड़े गए उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि सोमवार की भोर में सादात थाना अंतर्गत एक गांव स्थित घर से पुलिस ने एक 36 वर्षीय विवाहित महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया। इसके साथ ही ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए उसके प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया। मृतक महिला के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

मृतक विवाहित महिला के पुत्र ने बताया कि बीते रविवार की शाम मेरे ननिहाल नंदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव के रहने वाला एक आदमी मेरे घर आया। जो अक्सर पिताजी के नहीं रहने पर घर आता- जाता था। जिनके साथ बाजार जाकर मेरी मां ने कुछ सामान खरीदा और रात 8 बजे दोनों घर आ गए। उस वक्त वह आदमी शराब के नशे में धुत था। हमारे पिता हरियाणा में मजदूरी करते हैं। घर पर मैं और मेरी छोटी बहन ही थे। उस आदमी ने हम दोनों को जबरदस्ती सोने के लिए भेज दिया।

सुबह 4 बजे आवाज आने पर हम लोगों की नींद खुली और जब हम लोग मां के कमरे में गए, तो देखा कि दोनों नंगे बदन थे, ननिहाल का वह आदमी मेरी मां का गला दबा रहा था। इस पर हम लोगों ने शोर मचाया, तो वह कपड़े पहन कर घर से भागने लगा। जिसे आस-पड़ोस के लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। जब हम लोग मां के पास पहुंचे, तो उनका शरीर सुन्न पड़ चुका था। वह कोई जवाब नहीं दे रही थी।

सदात थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि विवाहिता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके पुत्र की तहरीर पर उसके घर से भागते समय ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए एक आरोपी के ऊपर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी गई है।
'