Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां स्थित गडही गांव के समीप‌ रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ी में एक अज्ञात अधेड़ का छत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसके कारण मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसकी सूचना लोगों ने आरपीएफ और कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर दोनों फोर्स पहुंची। मगर शव आरपीएफ के अधिकार सीमा से बाहर होने से जमानियां कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी घंटों पहचान की कोशिश किया।

अधेड़ के शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में उसे गाजीपुर मोर्चरी हाउस के शीतगृह में रखवाया। साथ ही छानबीन में जुट गई। पुलिस के अनुसार मृतक के पास से पहचान सम्बन्धित कोई दस्तावेज नहीं मिला। जिससे कि पहचान कर पाने में परेशानी हो रही है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि ट्रैक किनारे झाड़ी में मिले अज्ञात के शव को अगले 72 घंटे तक पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है। इसके बाद पहचान न होने पर उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद उसका सरकारी खर्चे पर दाह संस्कार कर दिया जाएगा।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि फिलहाल मिले अज्ञात के शव की पहचान के लिए अगल बगल गांवों, पोस्टर, सोशल मिडिया के माध्यम के अलावा पुलिस के खुफिया सूत्रों के जरिए उसके शिनाख्त का प्रयास जारी है। लेकिन शव के पूरी तरह से छत-विक्षत होने से पहचान कर पाने कठिनाई हो रही है।
'