Today Breaking News

नाबालिग प्रेमी संग कमरे में बहू को सास ने रंगे हाथों पकड़ा, बाहर रहकर कमाता है पति

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में बहू को उसके ससुराल वालों ने नाबालिग प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ लिया। बहू की पड़ोस के ही 14 साल के युवक से दोस्ती है। वह अक्सर उसे अपने कमरे में बुला लेती थी। सोमवार की रात भी उसने अपने नाबालिग प्रेमी को बुलाया हुआ था। सास की नजर उस पर पड़ी। सास ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। सुबह परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस आरोपी किशोर को थाने ले गई। दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है। ये मामला गुलरिहा के एक गांव का है।
गुलरिहा इलाके के सरहरी के एक गांव में रहने वाली महिला की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी। उसका पति शहर से बाहर रहकर काम करता है। महिला अपने दो साल के बेटे के साथ सास-ससुर से अलग कुछ दूरी पर स्थित दूसरे मकान में रहती है।

आरोप है कि इसी बीच महिला की गांव के ही 15 साल के एक किशोर से दोस्ती हो गई। किशोर अक्सर उसके घर आता-जाता था। यह बात सास-सुसर को भी पता चल चुकी थी। सोमवार की रात महिला ने एक बार फिर किशोर को अपने कमरे में बुलाया था। तभी अचानक उसकी सास वहां पहुंच गईं।

सास अपनी बहू की करतूतों को सबसे सामने लाना चाहती थी। इसलिए उन्होंने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। फिर आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। आसपास के लोग पहुंच कर जब दरवाजा खुलवाए तो अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए। वहां मौजूद लोगों को किशोर को पकड़ लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
'