Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद इलाके के एन-एच 31 स्थित हरिहरपुर के पास ट्रक से कुचलकर ग्राम पंचायत करमचंदपुर के मोमिनपुर गांव के सोनू राम (32) की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दी। सोनू के मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
ग्राम पंचायत करमचंदपुर के मोमिनपुर गांव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान सोनू राम रविवार की आधी रात में बाइक से गाजीपुर से अपने गांव लौट रहे थे। जब वह हरिहरपुर गांव के पास पहुंचे इसी दौरान सामने अचानक जानवर आने से वह बाइक सहित सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरते ही पीछे से आ रहा ट्रक ने युवक को कुचल कर आगे बढ़ गया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दी। चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। सोनू राम के मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य रात में ही कोतवाली पहुंच गए और घटना के विस्तृत जानकारी ली सीआरपीएफ जवान के मौत की सूचना से परिवार में कोहरा मच गया। मृतक के भाई राजकुमार के मुताबिक सोनू किसी काम से गाजीपुर गए हुए थे। जहां से वह घर लौट रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया।

सोनू की मौत से मां समुद्री देवी, पत्नी रंभा देवी पुत्र विवेक व पुत्री खुशबू तथा अनन्या का रो-रो कर बुरा हाल था। मुहम्मदाबाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरिर मिलने पर प्राथमिक दर्ज की जाएगी।
'