Today Breaking News

एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, एक फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर की खेतासराय पुलिस ने मंगलवार रात में एक लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर को मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी भाग निकला। जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है। मारे गए अपराधी के खिलाफ उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के कई जिलों में हत्या, लूट, डकैती के तीन दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वो बीते सात सालों से फरार चल रहा था ।
जौनपुर एसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि मुखबिरों से मिले इनपुट के मद्देनजर खेतासराय थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी । इसी दौरान दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। उन्होंने बताया कि जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। जिसमें एक लाख रुपए का इनामी बदमाश प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस पुत्र प्रेमनारायण सिंह निवासी नेवादा थाना सरायख्वाजा को गोली लगी और उसकी मौत हो गई । मुठभेड़ के दौरान प्रशांत का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

एसपी ने बताया कि मृत बदमाश प्रशांत पिछले सात सालों से फरार चल रहा था। उसके खिलाफ जौनपुर, आजमगढ़, अयोध्या और महाराष्ट्र के बॉम्बे जिले में हत्या, लूट, डकैती और गैंगस्टर के कुल 37 आपराधिक मामले दर्ज थे। मुठभेड़ के दौरान उसके पास से एक पिस्टल और बाइक भी बरामद की गई है।
'