Today Breaking News

देर रात बेटी के कमरे से आ रही थी आवाज़ें, परिजनों ने जब अंदर जाकर देखा तो शर्म से झुक गईं आंखें

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, संभल. संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव में मंगलवार की रात को एक युवती के स्वजन ने बेटी को प्रेमी के साथ प्रेमालाप करते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत का दौर शुरू हो गया। पंचायत में प्रेमी युगल के निकाह की बात पर सहमति बनने के बाद दोनों का निकाह करा दिया गया।
थाना हयातनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का गांव की ही युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की रात को युवक चोरी छुपे अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा। जहां देर रात को आहट सुन स्वजन की आंख खुल गई और उन्होंने बेटी के कमरे में से किसी युवक की आवाज को सुनकर कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। साथ ही युवक की पहचान कर उसे स्वजन को मामले की जानकारी दे दी।

प्रेमी युवक को युवती के स्वजन द्वारा पकड़े जाने के बाद दोनों पक्ष के लोग एकत्र हो गए और उनमें पंचायत का दौर शुरू हो गया। बुधवार की दोपहर तक दोनों पक्ष के बीच पंचायत का दौर चलता रहा, जिसमें दोनों पक्ष के लोगों की प्रेमी युगल के निकाह की बात पर सहमति बनी। बाद में युवक और युवती का निकाह करा दिया गया।

युवती के स्वजन ने बताया कि युवक के पकड़े जाने के बाद दोनों पक्ष के लोगों की पंचायत हुई, जिसमें प्रेमी युगल के निकाह की सहमति बन गई। दोनों का निकाह करा दिया गया है, लेकिन निकाह के बाद युवक पक्ष के लोग विदा कराकर नहीं ले गए है। उनके द्वारा दो माह बाद विदाई की बात कही गई है।
'