Today Breaking News

रील बनाने वाला सिपाही लाइन हाजिर, विभागीय जांच के निर्देश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाने में तैनात आरक्षी विकास यादव का रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सिपाही भोजपुरी गाने पर थाने में अन्य सिपाहियों के सामने यह रील बना रहा था। आरोपी सिपाही अपने इस्टाग्राम में बड़ी संख्या में रील बनाने के साथ कई स्टाइलिस तस्वीरें भी सेव कर रखी है।
सोशल मीडिया में आरोपी सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सिपाही विकास यादव को जिले के एसपी अनुराग आर्य ने लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही आरोपी सिपाही के विरूद्ध विभागीय जांच के भी निर्देश दिए हैं। जिले में पुलिसकर्मी द्वारा रील बनाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी एक पुलिस कर्मी पर कार्रवाई हो चुकी है।

जिस विकास यादव सिपाही को एसपी अनुराग आर्य ने लाइन हाजिर किया है। वह जिले के जीयनपुर थाने पर तैनात है। सिपाही विकास यादव आंखों पर काला चश्मा लगाकर जिस तरह से रील बनाई वह देखते ही देखते वायरल होने लगी।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी अनुराग आर्य ने तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं इस बारे में जिले के एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि आरक्षी द्वारा किया गया यह कृत्य यूपी पुलिस की सोशल मीडिया के विरूद्ध है। ऐसे में आरोपी सिपाही के विरूद्ध कार्रवाई की गई।
'