Today Breaking News

गाजीपुर में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, दो की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर के जलालाबाद ग्रामसभा में मुखलाल और दरशू दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें मुख लाल के परिवार वालों ने दरशू के परिवार वालों की जमकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। पीड़िता दरशू ने बताया कि मेरी चक की जमीन है। मेरे चक की जमीन के पीछे मुखलाल का मकान पड़ता है। मुखलाल आए दिन मेरे जमीन पर कब्जा करना चाहता है, जिसको लेकर हमेशा विवाद होता रहता है।
कहा कि परंतु आज मुखलाल ने दबंगई दिखाते हुए मुख लाल और मुख लाल के लड़कों ने जबरदस्ती आकर के मेरे चक में दीवार जोड़ने लगे और बांस गाड़कर जमीन कब्जा करने लगे, जिससे हम लोगों ने कब्जे का विरोध किया तो हम लोगों को ईंट-डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। बीच बचाव में आई हमारे परिवार की महिलाओं की भी डंडे से पिटाई कर दी। यहां तक की हम लोग जब डर कर घर भाग गए तो घर में घुस कर पिटाई किया।

इस घटना में विमला, प्रीति, सुरेंद्र, विनोद, तीर्थ, जितेंद्र, सावित्री आदि घायल हो गए। जिसमें जितेंद्र और सावित्री के सिर में गंभीर चोट लगने से काफी सीरियस होने की वजह से जखनिया से गाजीपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए ट्रांसफर कर दिया गया। इस घटना की सूचना जैसे पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने ले आई। जिसमें पीड़िता दरशू के लिखित तहरीर देने पर दरशू के परिवारों को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल गाजीपुर भेजा गया। दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया घायलों को मेडिकल कराने के लिए हम लोगों ने जिला अस्पताल भेजा है। मेडिकल आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
'