Today Breaking News

गाजीपुर में दो पक्षों में मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से हुए घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के गोपालपुर में आपसी जमीन बंटवारे को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पिता-पुत्र को लाठी-डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। पिता-पुत्र की हालत गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र के गोपालपुर में दो भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर लगभग 1 वर्ष से विवाद चल रहा है। जिसमें पीड़ित गर्जन यादव ने अपने भाई गोरख यादव पर बीते बुधवार को बिरनो थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि हमारा भाई गोरख यादव हमारे पैतृक संपत्ति में हमे हिस्सा नहीं देना चाहता है।

जिसको लेकर कई बार गांव के पंचजनों के बीच बैठकर पंचायत भी की गई। लेकिन वह हिस्सा देने से आना कानी करता है। इसके बाद बिरनो पुलिस ने बीते बुधवार को दोनों पक्षों का 151 में चालान कर दिया था। आज गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच किसी बात पर तू-तू, मैं-मैं होने लगी। तभी गोरख यादव की पत्नी ,बेटी, बेटा और बहु लाठी डंडे से गर्जन यादव (60) और उनके पुत्र विजय लाल यादव (25) को मारपीट कर घायल कर दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने घायल पिता-पुत्र को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बिरनो थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि दो पक्षों में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें घटना हुई है। घायल गर्जन यादव की पत्नी के तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

'