Today Breaking News

काशी विद्यापीठ में दो छात्र गुट भिड़े, PAC ने लाठी लेकर दौड़ाया...फोर्स तैनात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में मंगलवार की रात छात्रों के दो गुट भिड़ गए। बचाव में PAC जवानों ने लाठी लेकर दौड़ाया। छात्र रात में टहल रहे थे, तभी किसी बात पर उनकी बहस हो गई। एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि दूसरे गुट ने हॉस्टल तक खदेड़ा। किसी तरह वो भागकर आचार्य नरेंद्र देव छात्रावास पहुंचे। वहां पर साथियों और स्टाफ को घटना के बारे में बताया। छात्रों को पीटे जाने से अन्य साथियों ने नाराजगी जताई।
सूचना पाकर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं, छात्रों की भीड़ भी जमा है। पुलिस ने दोनों गेटों पर आवागमन बंद कर दिया है। वहीं, छात्र कार्रवाई की जिद पर अड़े हैं। काशी विद्यापीठ में कई थानों का फोर्स बुलाया गया है।

प्रोफेसर बोलीं-मामले की जांच हो रही
प्रोफेसर अमिता सिंह ने बताया-थोड़ी देर पहले मुझे गार्ड सुपरवाइजर का फोन आया। उन्होंने बताया कि कुछ छात्रों में मारपीट हो रही है। मैंने कहा कि जाकर मौके पर देखिए कि छात्रों के बीच क्या विवाद है। किस वजह से मारपीट हुई है।

तब तक कई छात्रों के मेरे पास फोन आ गए। मैं गाड़ी से तुरंत मौके पर पहुंची। छात्र PAC के पास मदद मांगने आए थे। PAC हमारे परिसर में ही आवासित हैं। छात्रों का कहना है कि उनमें से 1-2 लोग बाहरी थे। फिलहाल, जांच चल रही है।
'