Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी कार, चालक ने कूदकर बचाई जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुलतानपुर. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 152.5 किलोमीटर पर सोमवार को दोपहर में बलिया जा रही एक कार में आग लग गई। थोड़ी ही देर में वह आग का गोला बन गई। इस बीच चालक ने कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलने पर पेट्रोलिंग कर रहे यूपीडा के अधिकारियों ने घटनास्थल पहुंचकर वाहन में लगी आग को बुझाया।
बलिया के पकड़ी के रहने वाले शांतनु कुमार सिंह पुत्र खड़क बहादुर सिंह कार चला रहे थे। लखनऊ से घर जा रहे थे। जब वह दोस्तपुर क्षेत्र के 152.5 किलाेमीटर के स्टाेन के पास पहुंचे तो उनकी कार के इंजन से धुआं उठने लगा। 

देखते-देखते उसमें से लपट निकलने लगी। शांतनु कार से बाहर कूद गए। इसके बाद कुछ क्षण में ही कार आग के गोले में बदल गई। सूचना मिलने पर एक्सप्रेसवे पर पेट्रोलिंग कर रहे सहायक सुरक्षा अधिकारी राम जगत तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टैंकर मंगाकर पानी से जल रही कार को बुझाया गया। क्रेन के माध्यम से उसे एक्सप्रेसवे के दोस्तपुर टोल प्लाजा के पास खड़ा कराया गया। सुरक्षाधिकारी त्रिलोकी नाथ ने बताया कि आवागमन सुचारू रूप से चालू करा दिया गया है। वाहन चालक शांतनु सिंह सुरक्षित हैं। वह अकेले बलिया जा रहे थे।
'