Today Breaking News

वाराणसी हाईवे पर बस ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, 20 यात्री गंभीर घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी हाईवे पर रविवार को तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार को रौंदते हुए हादसे के बाद बस भी अनियंत्रित होकर नीचे खाई में जाकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बस पलटने से 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर एसीपी सारनाथ समेत पुलिस बल मौके पर है।
रविवार शाम आजमगढ़ से वाराणसी आ रही तेज रोडवेज की अनुबंधित बस चोलापुर थाना क्षेत्र में बलरामगंज पेट्रोल पंप के ठीक सामने अनियंत्रित होकर पलट गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस तेज रफ्तार से आ रही थी तभी सामने से मोड़ पर बाइक सवार आ गया। इसी दौरान चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और बाइक को रौंदते हुए नीचे जा गिरी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर घायलों को अस्पताल भेजा। दीनदयाल अस्पताल से सात एंबुलेंस मंगाकर गंभीर घायलों को जिला अस्पताल और बीएचयू भी ले जाया गया है। घायल दो मरीजों की हालत गंभीर है बाकी सभी को चोटें लगी हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। कुछ मरीजों को सीएचसी चोलापुर ले जाया गया है।
सड़क हादसे में चोलापुर के हरदासीपुर निवासी संदीप कुमार यादव पुत्र शिवकुमार यादव की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को हादसे की सूचना दी। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीएमओ डॉ. संदीप चौधरी ने बताया कि सीएचसी चोलापुर में इलाज कराया जा रहा है, जिला अस्पताल में आए मरीजों को गंभीर हालत में बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भेजा गया।
'