Today Breaking News

गाजीपुर में डंपर और बस की टक्कर, चालक समेत 3 की मौत, 10 यात्री घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद में बने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 319 चैनेज पर डंपर व बस में जोरदार भिड़त हो गई। जिससे बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। वहीं बस चालक समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टूरिस्ट बस अयोध्या से बिहार जा रही थी।
घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की बचाव दल घटनास्थल पर चार एम्बुलेंस टीम के साथ बचाव दल में लग गए। घायलों को गाजीपुर और मऊ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कासिमाबाद क्षेत्र में बने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 319 चैनेज पर सोमवार की सुबह 5 बजे डंपर में बस की टक्कर हो गई। जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गए। वहीं चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं चालक को क्रेन के द्वारा निकलने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह बस लखनऊ से यात्रियों को लेकर बिहार जा रही थी।
यूपीडा के प्रबंधक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि अयोध्या से बिहार टूरिस्ट बस जा रही थी। चालक खड़ी डंपर में पीछे से टक्कर मार दिया है। जिससे घटनास्थल पर चालक की मौत हो गई है। बस में सवार यात्री घायल है। जिन्हें चार एम्बुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

'