Today Breaking News

मतगणना से चंद घंटे पहले बढ़ी धुकधुकी! BSP-SP और BJP कैंडिडेट ने किया अपनी जीत का दावा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मतदान 1 जून को समाप्त हो गया है। 4 जून को मतगणना होनी है। इस बीच सभी प्रमुख राजनीतिक दल के उम्मीदवार खुद की जीत का दावा कर रहे हैं। एनबीटी ऑनलाइन ने प्रमुख दल के उम्मीदवारों से उनके जीत के दावों के बाबत बातचीत की।
अफजाल अंसारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। मीडिया जितने देर इसे रोक ले। 4 तारीख तक मीडिया रोक ही सकती है।अफजाल अंसारी ने दावा किया कि चुनाव में मोदी और राम मंदिर फैक्टर नहीं चला है। एनडीए 200 सीट के आंकड़े तक नहीं पहुंच पायेगी।इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीट मिलने का दावा अफजाल अंसारी कर रहे हैं।वह खुद की जीत का दावा कर रहे है।

बीएसपी उमेश सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल के तरीकों में बदलाव की आवश्यकता है। बहुजन समाज पार्टी पिछला विधानसभा चुनाव की पहले की तुलना में कमजोरी से लड़ी। फिर भी 2.6 लाख वोट बहुजन समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव में गाजीपुर से हासिल किया। उमेश सिंह ने कहा कि इस बार बीएसपी का कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ चुनाव लड़ा है।3.5 लाख आधार वोट उनका है। विधानसभा वोटो से 20 फीसदी ज्यादा बहुजन समाज पार्टी का वोट मिलने का दावा उमेश सिंह ने किया।
उमेश सिंह ने दावा किया कि 3:50 लाख वोट बीएसपी कैडर का वोट है। जो उन्हें सीधे तौर पर मिलेगा। उमेश सिंह ने दावा किया एसपी सपोर्टर में उत्साह नहीं था।वह एसपी कैंडिडेट अफजाल अंसारी पर चल रहे केस को लेकर कंफ्यूज था।एसपी समर्थन खुल कर वोट देने के लिए बूथ तक नहीं पहुंचे। समाजवादी पार्टी को पिछले विधानसभा से 20 फीसदी कम वोट मिलेंगे। ऐसे में उमेश सिंह ने दावा किया कि वह समाजवादी पार्टी से दस फीसदी ज्यादा वोट हासिल करेंगे।उमेश सिंह ने दावा किया कि वह बीजेपी का 50 फीसदी वोट काटने में कामयाब रहे है।ऐसे में उन्हें खुद की जीत का पूरा भरोसा है।

'