Today Breaking News

पुलिस चौकी में घुसकर जीजा ने साले को पीटा...Video वायरल, आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के चोलापुर थाने की दानगंज चौकी में घुसकर युवक ने रिश्ते में अपने साले को लाठी-डंडों से पीटा। आसपास जुटे लोगों ने बीच बचाव किया लेकिन तब तक उसने जमकर पिटाई कर दी थी। सड़क के उस पार खड़े युवक ने इसका वीडियो बना लिया और स्थानीय ग्रुपों में वायरल कर दिया। इसमें युवक चौकी के गेट पर दूसरे को लाठी से पीटते नजर आया।
दानगंज चौकी गेट पर डंडे से साले को पीटने वाले जीजा को पुलिस ने जेल भेज दिया।
हालांकि पुलिस की माने तो उस वक्त पुलिस चौकी खाली थी, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। चोलापुर एसओ ने वीडियो देखा तो कार्रवाई के लिए चौकी इंचार्ज को निर्देशत किया। दानगंज पुलिस ने देर रात मारपीट करने वाले युवक और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक चोलापुर अतुल कुमार सिंह ने बताया कि जौनपुर की सपना गिरि की शादी कोइलो भिदुर (चोलापुर) के अजय गिरि से हुई है। शादी के दो साल बाद तक सब ठीक चलता रहा लेकिन पिछले दिनों दोनों मे विवाद के कारण सपना मायके चली गई।

उसका बेटा पिता के साथ रहता है, जिसको सपना लगातार अपने पास रखने की जिद पर अड़ी थी। रविवार की शाम सपना ससुराल बेटे को लेने पहुंची, इस पर परिजनों ने उससे मारपीट कर दी। बेटे को देने से इनकार करते हुए भगा दिया।

सपना पुलिस चौकी पहुंची और सास ज्ञानती देवी, पति अजय गिरि और देवर रमेश के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया। सपना अपने भाई राजा गिरि और अमित गिरि के साथ दानगंज चौकी पर कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इसकी जानकारी अजय को हुई तो परिजनों के साथ पुलिस चौकी पहुंच सालों की पिटाई शुरू कर दी। चौकी प्रभारी आदित्य सेन सिंह ने आरोपियों गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक चोलापुर अतुल कुमार सिंह ने बताया कि दानगंज चौकी क्षेत्र में टोल टैक्स पर रविवार शाम एक रोडवेज बस पलट जाने और दूसरी भीषण दुर्घटना होने के कारण दानगंज चौकी पर कोई पुलिस बल मौजूद नहीं था। जिस समय दो पक्ष आपस में चौकी पर भिड़ गए, उस समय सभी पुलिसकर्मी घायलों को लेकर अस्पताल और बचाव कार्य में जुटे थे। हालांकि वीडियो देखने के पहले इस विवाद की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंच कर अभियुक्त को हिरासत में ले लिया। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कराया गया है, आज आरोपी को जेल भेजा जाएगा।
'