Today Breaking News

भाभी की हत्या का आरोपी देवर गले में तख्ती डालकर पहुंचा थाने, बोला-मेरी वजह से परिवार परेशान हो रहा था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में एक हत्या के आरोपी ने फिल्मी अंदाज में आत्मसमर्पण किया है। उसके ऊपर अपनी भाभी की हत्या का आरोप है। जो ढाई साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम भी रखा था। आरोपी की पहचान सोनू साहनी के रूप में हुई है।
सोनू अचानक मंगलवार दोपहर नगर कोतवाली पहुंच गया। थाने में कोतवाल अनिल सिंह और अन्य पुलिसकर्मी भी उसको देखकर हैरान रह गए। उसने बताया कि पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। इस लिए समर्पण कर रहा हूं।

बता दें कि 2021 में नगर क्षेत्र के भीटी में रहने वाले सोनू साहनी ने अपनी भाभी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद से वह लगातार फरार चल रहा था। वह कभी दिल्ली तो कभी गुजरात में छिपकर रहता था। लेकिन जब पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया तब सोनू ने कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

इस दौरान आरोपी सोनू ने कहा कि मैं आज थाने में हाजिर होने के लिए आया हूं। मेरे ऊपर हत्या का एक मामला दर्ज है। मैं इसी हत्या के मामले में इनामिया चल रहा हूं। जिसमें मेरे ऊपर 25 हजार का इनाम है। इस मामले को लेकर मेरे घर और परिवार वाले बहुत ज्यादा परेशान चल रहे हैं।
गले में तख्ती टांग कर थाने पहुंचा आरोपी।
लगभग ढाई साल से सभी लोग काफी परेशान हैं, इस बीच पुलिस ने भी मुझे ढूंढने का बहुत प्रयास किया। मुझे लगा कि घर और बाहर के सभी लोग परेशान हैं तो इसलिए मुझे थाने में हाजिर हो जाना चाहिए।

सीओ अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि थाना कोतवाली में 25 हजार का इनामिया बदमाश सोनू साहनी ने अपने गले में तख्ती लटका कर अपने अपराध को स्वीकार करते हुए सरेंडर कर दिया है। इसने लगभग ढाई साल पहले अपने भाभी की हत्या की थी। उसी समय से यह फरार चल रहा था। इसको पकड़ने के लिए पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था। सोनू साहनी नगर कोतवाली क्षेत्र के भीटी मोहल्ले का रहने वाला है।
'