Today Breaking News

बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से किया हमला...मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में भाई ने भाई पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पैसों की लेनदेन में हुए इस हत्याकांड के बाद ससुर ने दामाद के भाइयों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन करने के साथ कार्रवाई में जुट गई है।
आपको बता दें यह पूरा मामला सराय लखंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरलाई गांव का है। जहां जयप्रकाश यादव और शेषनाथ यादव का पूरा परिवार एक साथ रहता है। बीते बुधवार को पैसों की लेनदेन को लेकर भाइयों में आपसी विवाद हुआ था। जय प्रकाश ने अपने भाई शेषनाथ पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

घरवालों ने आनन-फानन में घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घटना के तीसरे दिन शनिवार को इलाज के दौरान घायल शेषनाथ यादव (40) की मौत हो गयी। शेषनाथ की मौत के बाद ससुर ने दामाद के घरवालों के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मां ने भैंस बेचकर पैसा नहीं दिया, तो भाइयों में नोकझोंक शुरू हो गयी। देखते ही देखते यह नोकझोंक मारपीट में बदल गयी। जिसमें छोटा भाई जैसे ही डंडा उठाकर बड़े भाई की तरफ मारने के लिए दौड़ा। तभी बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाने पर पहुंचे मृतक के ससुर शिवचंद यादव ने बताया कि उनका दामाद एक सफाई कर्मी था। दामाद के घर में आए दिन पैसों की लेनदेन को लेकर नोकझोंक हुआ करती थी। बीते बुधवार को ड्यूटी से वापस आने के बाद उनकी मां और भाभी के द्वारा उकसाने पर बड़े भाई ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

थाना सराय लखंसी प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के ससुराल पक्ष की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन करने में जुटी हुई है। आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
'