Today Breaking News

मऊ के मजदूर की गाजीपुर में ईंट भट्ठा पर गला रेतकर हत्या, मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. मऊ के हलधरपुर थाना क्षेत्र के इसहाकपुर ग्राम पंचायत निवासी एक मजदूर की गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिऊरा के लमही स्थित भट्टे पर संदिग्ध परिस्थितियों में गला रेत कर हत्या कर दी गई। जिसका शव मिलने पर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जांच पड़ताल किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार हलधरपुर थाना क्षेत्र के इशहाकपुर गांव निवासी डब्लू राम (45) अपने परिवार के साथ कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के शिऊरा ग्राम पंचायत के लमही स्थित एक ईंट भट्ठा पर मजदूरी का कार्य करता था। बताया जा रहा है कि देर रात मजदूर ईंट के छल्ले पर सोया हुआ था । सुबह के समय जब परिजन जगाने गए तो देखा कि गला कटा हुआ है और खून से लथपथ था। यह देख परिजन चीख पुकार करने लगे।

मामले की जानकारी होते ही गांव में यह बात आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। एसीपी बलवंत चौधरी और क्षेत्राधिकारी चोब सिंह के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि मृतक अपने परिवार के साथ सोया हुआ था। मृतक की पत्नी उषा देवी और दो पुत्र, दो पुत्रियां हैं। मृतक के भाई बबलू राम ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि मजदूर का ईंट भट्ठे पर गला कटा हुआ शव मिला है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।
'