Today Breaking News

गाजीपुर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद थाना क्षेत्र में 2 जून को हुए हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में महिला ने और उसके प्रेमी में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सिउरा बहादुरगंज गांव में बीते 2 जून को हुई डब्लू राम की हत्या के आरोप में 2 आरोपियों अभिषेक और ऊषा देवी को सिउरा बहादुरगंज के ईंट भठ्ठे से गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू ईंट भट्ठे के पास झाड़ी से बरामद किया गया।

पूछताछ में मृतक की पत्नी ऊषा देवी ने बताया कि वह अभिषेक कुमार से प्यार करती थी। तथा उसी के साथ रहना चाहती थी। इसके अलावा उसने स्वयं सहायता समूह से लाखों रुपए उधार लिए थे, जिसे वह चुकाना नहीं चाहती थी।

तभी उसके प्रेमी ने उसे बताया कि समूह द्वारा लिए गए पैसे यदि पति या पत्नी में किसी एक की मृत्यु हो जाती है तो पैसा वापस नही करना पड़ता है। इसलिए दोनों ने मिलकर डब्लू राम की हत्या की योजना बनाई।

जिससे डब्लू के मरने के बाद उसकी पत्नी ऊषा को समूह का लिया हुआ पैसा भी नहीं जमा करना पड़ेगा और पति के मरने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ आराम से रह सकती है। योजना अनुसार 2/3 जून की रात में दोनों ने मिलकर डब्लू राम की चाकू से हत्या कर चाकू को झाड़ी में छिपा दिया था।
'