Today Breaking News

गाजीपुर में टोल प्लाजा के पास युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बिरनो डाड़ी टोल प्लाजा के पास खड़ी ट्रेलर में संदिग्ध परिस्थितियों में चालक का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार दुर्गेश यादव पुत्र सूबेदार यादव जेएस ट्रांसपोर्ट मिर्जापुर का ट्रेलर चलाता था। बीते शनिवार को घर के लोग मतदान करने के लिए उसको बार-बार फोन कर रहे थे। कुछ देर तक तो बात हुई। लेकिन फिर दोपहर में मोबाइल बंद आने लगा। तब परिजनों ने शाम तक इंतजार किया। फिर खोजबीन में जुट गए।

पिता सूबेदार यादव ने बताया कि मेरा लड़का मतदान करने के लिए आने वाला था। लेकिन वह नहीं पहुंच पाया। तभी आज सुबह जानकारी मिली की जो ट्रेलर को वह चलता है। वह ट्रेलर डाड़ी टोल प्लाजा के पास विपरीत दिशा में खड़ा है। मौके पर पहुंचकर देखा तो गाड़ी के अंदर बेटा मृत हालत में पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को देते हुए कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं ट्रेलर के अंदर युवक के शव होने का जानकारी होने पर आसपास के सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद हो गए। मृतक की 5 वर्ष पूर्व शादी हुई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस टोल प्लाजा के सीसीटीवी को देखा, तो ट्रेलर शनिवार को बिरनो थाने के तरफ से आकर विपरीत दिशा में दोपहर लगभग 1.30 पर खड़ी हुई थी। जिसके बाद पूरे दिन पुरी रात यह गाड़ी खड़ी रही। लेकिन किसी की नजर नहीं पड़ी।

बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। परिजनों के तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। ट्रेलर को थाने लाया गया है।
'