Today Breaking News

गाजीपुर में बेसो नदी के पुल के नीचे मिला युवक का शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर जंगीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेसो नदी पर बने पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार अनुराग कुशवाहा पुत्र राजेश कुशवाहा (25) निवासी तुलसीपुर थाना कोतवाली गाजीपुर में शनिवार की दोपहर लगभग 1 बजे घर से ऑफिस जाने की बात कहकर अपनी सफेद स्कूटी से निकला था। जिसका जंगीपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर बने बेसो नदी के पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थिति में गले में मोटी रस्सी पीठ पर बैग के साथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

जिस पर राहगीरों की नजर पड़ी तो भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गयी। राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के मदद से जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक मां बाप का इकलौता पुत्र था। एक छोटी बहन भी है। मृतक नोनहरा थाना क्षेत्र के रानीपुर में डाक विभाग में ग्रामीण डाक सहायक के पद पर कार्यरत था।

जंगीपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार पाण्डेय ने बताया कि युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा। वहीं इस घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। उनके तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
'