Today Breaking News

गाजीपुर में ईट भट्ठे के पास मिला युवक का शव, शरीर पर मारपीट के चोट के हैं निशान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद नगर के यूसुफपुर मंडी समिति के बगल स्थित ईंट भट्ठा के पास युवक सरफराज कुरैशी (21) का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी।
सोमवार को ईंट भट्ठे के पास एक युवक के मृत पड़े होने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मृतक की पहचान मुहम्मदाबाद नगर के प्रिंस रोड दर्जी मुहल्ला के सरफराज कुरैशी के रूप में हुई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर कोतवाली लेकर आई। मृतक के शरीर पर कई जगह मारपीट के चोट के निशान मिले। मृतक तीन भाईयों सेराज, नेहाल व सरफराज में सबसे छोटा था। वह यूसुफपुर बाजार में पल्लेदारी, मजदूरी का कार्य करता था। अभी वह अविवाहित था। सरफराज की मौत से परिवार में गम का माहौल छा गया। मृतक के परिवार व पड़ोस में बकरीद का त्योहार पूरी तरह फीका ‌हो गया।

मृतक के भाई सेराज कुरैशी ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका भाई सरफराज कुरैशी रविवार को ही घर से निकला था, जो रात में घर नहीं पहुंचा। सोमवार को सुबह उसे सूचना मिली की उसका भाई मंडी समिति के बगल स्थित भट्ठा के पास मृत मिला है। कहा कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करे।

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी, सीओ अतर सिंह, प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय मय फोर्स मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अगल बगल के सीसी कैमरे का फुटेज देखा जा रहा है। जल्द ही मामले के खुलासे को लेकर पुलिस पूरी तरह जुटी है।
'