Today Breaking News

गाजीपुर में झाड़ियों में मिला युवक का शव, धूप लगने और प्यास के अभाव में मौत!

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां अंतर्गत कालूपुर चट्टी के समीप झाड़ी में एक अज्ञात युवक के अचेतावस्था में मिलने से हडकंप मच गया। सूचना पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किसी तरह बाहर निकाली। युवक के शिनाख्त के लिए घंटों प्रयास करती रही, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।
जिसके बाद पुलिस उसे एम्बुलेंस जिला अस्पताल ले गयी। जहां चिकित्सक ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस के अगले 72 घंटे तक उसकी पहचान के लिए रखवाया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात युवक को देखने से प्रतीत हो रहा है कि उसकी धूप लगने व प्यास के अभाव में मौत हुई। बहरहाल इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही हो सकती है। उन्होंने बताया कि युवक आरेंज कलर का शर्ट व स्लेटी कलर का पैंट, काला बेल्ट पहने हुए था। जिसे पहचान के लिए सुरक्षित रखवाया गया है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पहचान उजागर न होने पर युवक का सरकारी खर्चे पर शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि वैसे अज्ञात युवक के शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया व अन्य सूचना तंत्रों का सहारा लिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वैसे अज्ञात युवक कालूपुर चट्टी के समीप झाड़ी में कैसे व किन परिस्थितियों में पहुंचा। इसकी भी छानबीन की जा रही है। उसके जेब से तलाशी के दौरान पहचान सम्बन्धित कुछ नहीं मिला है। कहा कि वैसे पुलिस इसके लिए हर सम्भव प्रयास में जुटी है।

वहीं अज्ञात युवक के मिले शव को‌ लेकर लोगों में चर्चाएं होती रही। ग्रामीण भी नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर युवक यहां कैसे पहुंचा। ग्रामीणों ने बताया कि देखने से लगता है कि युवक की धूप लगने और उसके बाद पानी के अभाव के चलते मौत हो गयी।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात शव को कब्जे में लेकर पहचान का प्रयास किया जा रहा है। अभी शव को मोर्चरी हाउस में‌ सुरक्षित रखवाया गया है। ताकि पहचान हो सके।
'