Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हरबलमपुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर आज बुधवार की एक 35 वर्षीय अज्ञात महिला का छत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की जानकारी पर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दिया तो महकमें‌ में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को ट्रैक से किसी तरह हटवाया। हालांकि इस दौरान ट्रेन के परिचालन में किसी तरह का व्यवधान नहीं हुआ।
पुलिस ने शव के शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया। मगर शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने गाजीपुर स्थित मर्चरी हाउस में उसकी पहचान होने तक अगले 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखवा दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि मृत महिला छींटदार हरे और लाल रंग की साड़ी पहने हुई थी। बताया कि उसके पास से पहचान सम्बन्धित कोई कागजात या मोबाइल नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस मृत महिला के पहचान के लिए हर सम्भव कोशिश में जुटी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अगर अगले शुक्रवार तक इसकी पहचान नहीं हो पाती है, तो पुलिस इसका पंचनामा कर इसका दाह संस्कार सरकारी खर्चे पर गाजीपुर शमशान घाट पर किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जिस तरह से उसका क्षत-विक्षत शव मिला है। उस घटना के हर एंगल की पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान को पुलिस एक चुनौती के रूप में ले रही है। बताया कि पुलिस मृत महिला के जल्द शिनाख्त को लेकर गंभीर है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि फिलहाल पुलिस उसके शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान होने तक उसके बॉडी को गाजीपुर मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है। बताया कि उसके पहने गये साड़ी आदि को भी शिनाख्त के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है।
'