Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र के देवकली गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर सोमवार को एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए घटना से अवगत कराया। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त एवं अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई। पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र करीब 45 साल है। जो लाल रंग की छींटदार साड़ी व नीले रंग का ब्लाउज पहने हुई है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन से पूरब देवकली गांव के समीप विधुत पोल संख्या 688-21/23 के बीच अपलाइन पर आज एक अज्ञात महिला का क्षत विक्षत शव मिलने की सूचना मिली। रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने पर रेल कर्मचारियों ने उसे ट्रैक से हटाकर किनारे कर दिया। और मेमो के जरिए घटना के सूचना गहमर कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास मौजूद ग्रामीणों से शिनाख्त का प्रयास कराया, लेकिन उसका शिनाख्त नहीं हो पाया। शव को पुलिस ने मर्चरी हाउस गाजीपुर भिजवा दिया।

इस बाबत गहमर कोतवाली निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि देवकली गांव के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे अज्ञात महिला का शव मिला है। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'