Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क किनारे मृत मिला अधेड़ महिला का शव, शव के शिनाख्त में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र की उचौरी गांव में सड़क किनारे एक अधेड़ महिला का मृत अवस्था में शव मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की पहचान के लिए ग्रामीणों की मदद से काफी प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस गाजीपुर भेजवा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के उच्चौरी गांव में सोमवार की दोपहर गांव के सड़क किनारे एक अधेड़ महिला मृतक अवस्था में शव पाए जाने पर गांव में यह बात आग की तरह फैल गई। स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए ग्रामीणों की मदद से काफी प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि हीट वेव के कारण महिला की चपेट में आने से मौत हुई होगी, जिसको लेकर चर्चा बना हुआ था। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस गाजीपुर भेजवा दिया।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भिजवाया गया है। अभी पहचान नहीं हो सकी है।

'