Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में पीछे से बाइक की जोरदार भिड़ंत, जिंदा जला बाइक सवार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बाइक सवार युवक बाइक से साथ जलता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा कि एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक दोपहर से खड़ा था। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने ट्रक में जोरदार टक्कर मारी। ट्रक में टक्कर लगते ही बाइक के पेट्रोल टैंक में धमाका होने से आग लग गई। आग लगते ही बाइक और युवक जलने लगा। आस-पास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती बाइक को बुझाने का प्रयास किया। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन तब तक बाइक और बाइक सवार युवक जलकर खाक हो गया। मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

हादसा आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के 197 नंबर पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद आस-पास से बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। भीषण गर्मी में बाइक में लगी आग से जलने का वीडियो सामने आया है।

इस बारे में पुलिस ने बताया जिस ट्रक से बाइक की टक्कर हुई है, वह ट्रक एक्सप्रेस-वे के किनारे दोपहर 12 बजकर 19 मिनट पर खड़ा हुआ था। इसी दौरान आजमगढ़ से लखनऊ की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक में टक्कर लगते ही बाइक में जोरदार आग लग गई। आग लगते ही बाइक और युवक जलने लगा। इसी बीच पीछे से आ रही पिकप ने आग लगने की सूचना ट्रक को दी। जिसके बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। पिकप ड्राइवर ने ही मामले की सूचना पुलिस को दी।

जिसके बाद बड़ी संख्या में सड़क से गुजरते लोग रूक गए और मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची, तब तक युवक जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है। घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

इस बारे में एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसके साथ ही युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके साथ ही पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर लगे कैमरे की मदद से ट्रक को भी पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही ट्रक को भी पकड़ लिया जाएगा।
'