Today Breaking News

गाजीपुर में CMO कार्यालय का वरिष्ठ सहायक 40 हजार रूपये घूस लेते गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी से आई एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के वरिष्ठ सहायक को गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा डायग्नोस्टिक सेंटर के रजिस्ट्रेशन के एवज में रिश्वत की मांग की गई थी। फिलहाल एंटी करप्शन टीम में रंगे हाथ पकड़े गए सीएमओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी को सदर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। वहीं पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता विजय विक्रम की शिकायत के आधार पर शहर कोतवाली क्षेत्र के पीजी कालेज चौराहे पर स्थित शिवशक्ति डायग्नोस्टिक सेन्टर परिसर से गाजीपुर सीएमओ आफिस के वरिष्ठ सहायक अनिल कुमार चौबे को चालीस हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ एंटी करप्शन टीम वाराणसी द्वारा गिरफ्तार किया गया।

आरोपी द्वारा शिकायत कर्ता से उसके शिवशक्ति डायग्नोस्टिक सेन्टर पैथोलाजी लैब के रजिस्ट्रेशन के एवज में चालीस हजार रुपया रिश्वत की मांग की गयी थी।

शिकायत के आधार पर आज गाजीपुर पहुंची एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते हुए आरोपी को रंगे हाथ दबोच लिया। पकड़े गए अनिल कुमार चौबे को एंटी करप्शन टीम ने सदर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं स्वास्थ्य महकमे में एंटी करप्शन टीम की इस रेड को लेकर हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।
'