Today Breaking News

देश की गोदी मीडिया को देश की जनता ने दिया है करारा जवाब- अफजाल अंसारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अफजाल अंसारी डीएम से प्रमाण पत्र लेने के बाद मीडिया पर जमकर बरसे। उन्‍होने कहा कि देश की गोदी मीडिया ने 72 घंटों से जो जनता को गुमराह कर रहे थे, कितने लोगों की धड़कने बढ़ा दी और साजिश में आकर इस बात का प्रयास किया कि जिस पार्टी को जनता ने खारिज कर दिया है. 
जो विश्‍व की सबसे बड़ी पार्टी कहलाती है और जिसने 400 पार का नारा दिया था, गाजीपुर की जीत अकेले कोई मायने नही रखती है जिस समाजवादी पार्टी को गोदी मीडिया ने दस सीट भी नही दिया था आज वह अपने दम पर देश की तीसरी बड़ी पार्टी है। उन्‍होने कहा कि जनता ने सभी प्रश्‍नों का जवाब दे दिया है। पहली बार बिना मुख्‍तार अंसारी के, और बिना बसपा के गठबंधन पर और बिना विकास कार्य के सवाल पर जनता ने हमारी जीत पर यह मुहर लगायी है। 

भाजपा ने हमको हराने के लिए एड़ी से चोटी तक को जोर लगा दिया। पीएम मोदी ने जनसभा की, अमित शाह ने रोड शो किया, उत्‍तराखंड के मुख्‍यमत्री धामी ने पर्चा दाखिला कराया, एमपी के सीएम मोहन यादव जंगीपुर में प्रचार कर गये। सीएम योगी बुलडोजर लेकर टहलते रह गये लेकिन गाजीपुर की जनता ने डबल इंजन की सरकार को नकार दिया। अफजाल अंसारी ने कहा उत्‍तर प्रदेश अहंकारी भाजपा नेताओं को मिट्टी में मिला दिया, आधी से भी कम सीटें कर दी। गाजीपुर की जनता जुल्‍म और अत्‍याचार को बर्दाश्‍त नही करती। अगला निशाना अब उत्‍तर प्रदेश की कुर्सी है। इस चुनाव में हमने अपना ही रिकार्ड खुद तोड़ा है। फर्जी मुकदमे पर फंसाकर हमको जेल भेजा था जिसका जवाब जनता ने दिया है। जुल्‍मों को गाजीपुर की जनता बर्दाश्‍त नही करेगी।
'