Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में अधिवक्ता की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता किया जाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद इलाके के सलेमपुर-जोगामुसाहिब मार्ग के पास ट्रैक्टर के चपेट में आने से डोमनपुरा गांव के अधिवक्ता योगेंद्र सिंह यादव की मौत हो गयी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक रास्ता जाम कर आवागमन ठप कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने लोगों को समझा बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को समाप्त कराया।
मुहम्मदाबाद इलाके के डोमनपुरा गांव के अधिवक्ता योगेंद्र सिंह यादव सोमवार को दोपहर बाद दीवानी न्यायालय परिसर से साइकिल से अपने घर जा रहे थे। वह पसिया का पुरा गांव के पास एक तेल मिल से सरसों का तेल लेकर ज्योंहि आगे बढ़े, इसी दौरान सामने से आ रही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर उन्हें कुचल दिया। दुर्घटना देख अगल बगल के लोग उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले गये। जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिवक्ता योगेंद्र सिंह यादव के मौत की जानकारी होने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गयी और लोग सड़क पर पेड़ की टहनी आदि रखकर आवागमन ठप कर दिये। जाम की सूचना मिलने पर एसडीएम मनोज कुमार पाठक, सीओ अतर सिंह अगल बगल के थाने की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में लग गये। करीब दो घंटा बाद अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हो सका। पुलिस मौके से दुर्घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को जब्त कर थाने ले गयी। मृतक के पुत्र मनीष कुमार यादव की तहरीर पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

अधिवक्ता योगेंद्र सिंह यादव के निधन की खबर मिलते ही स्वजनों पर दुख का पहाड़ टूट गया। पत्नी माया यादव का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के दो पुत्र मनीष कुमार यादव व अविनाश सिंह यादव हैं। वहीं दो बेटियां हैं, जिनका विवाह हो चुका है।
'